• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

स्टीवन स्मिथ ने रोते हुए कहा, मैं इस घटना की पूरी जिम्मेदारी लेता हूं

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ ने गुरुवार को गेंद से छेडख़ानी विवाद के लिए मांफी मांगी है। स्मिथ ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कप्तान होने के नाते इस घटना की पूरी जिम्मेदारी ली और अपने किए पर माफी मांगी। इस दौरान स्मिथ कई बार रो पड़े और रोते हुए ही उन्होंने संवाददाता सम्मेलन को अलविदा कहा। स्मिथ ने कहा, अच्छे लोग भी गलती करते हैं। मैंने भी बड़ी गलती की है कि मैंने ये सब होने दिया।

मैंने मेरी तरफ से फैसले लेने में गलती की। मैं शर्मिंदा हूं और दिल से माफी मांगता हूं। उम्मीद है कि मैं इस नुकसान की भरपाई कर पाऊंगा। स्मिथ ने रोते हुए कहा, मेरी जानकारी में यह पहली बार हुआ है। मैं आपको इस बात से आश्वस्त कर सकता हूं कि यह दोबारा नहीं होगा। मैं ऑस्ट्रेलियाई टीम का कप्तान था। यह सब मेरे सामने हुआ। मैं इस घटना की पूरी जिम्मेदारी लेता हूं।

संवाददाता सम्मेलन खत्म करने से पहले स्मिथ ने कहा, मैं दिल से शर्मिदा हूं। मैं क्रिकेट को प्यार करता हूं। मैं युवा खिलाडिय़ों को इस खेल के लिए प्रेरित करना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि बच्चे इस खेल को खेलें। यह घटना बुहत दुख देने वाली है, काफी तकलीफ देती है। मैंने ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसकों को जो दर्द दिया उसके लिए मांफी मांगता हूं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ball Tampering Case : Steve Smith breaks down in tears in press conference
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ball tampering case, steve smith, press conference, australia, captain smith, david warner, cameron bancroft, south africa, cricket australia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, steven smith
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved