• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इनकी गेंद से टूटी बाबर के हाथ की हड्डी, हुए टेस्ट सीरीज से बाहर

लंदन। पाकिस्तान के दाएं हाथ के युवा बल्लेबाज बाबर आजम यहां लॉड्र्स पर खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को चोटिल होने के कारण इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। टेस्ट मैच की पहली पारी में 68 रन के निजी स्कोर पर बल्लेबाजी करते समय इंग्लैंड के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज बेन स्टोक्स की एक गेंद उनकी कलाई पर लगी जिसके बाद, वे पारी में आगे बल्लेबाजी नहीं कर पाए।

क्रिकइंफो ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फिजियोथेरेपिस्ट क्लिफ डेकॉन के हवाले से बताया कि बाबर को जिस प्रकार की चोट लगी है, उससे वे करीब चार से छह सप्ताह के लिए बाहर हो सकते हैं। डेकॉन ने कहा, हमने दिन का खेल खत्म होने के बाद बाबर की कलाई का एक्स-रे करने का निर्णय लिया।

दुर्भाग्यवश एक्स-रे से हमें ज्ञात हुआ कि उनकी हड्डी टूट गई है, जिसके कारण वे अपने बल्ले को पकडऩे में समर्थ नहीं हैं। हालांकि, पाकिस्तान ने अभी तक बाबर की जगह किसी अन्य बल्लेबाज को टीम में शामिल करने पर निर्णय नहीं लिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Babar Azam out of test series due to fracture in hand
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: babar azam, test series, fracture in hand, pakistan, england, lords test, first test, ben stokes, azhar ali, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved