• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ऑटो ड्राईवर के बेटे हैं सिराज, सनराइजर्स ने दी थी इतनी कीमत

नई दिल्ली। भारतीय टीम इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैच की वनडे सीरीज खेल रही है। इसके बाद दोनों देशों के बीच तीन मैच की टी20 सीरीज का आयोजन होगा। चयनकर्ताओं ने सोमवार को इसके लिए भारतीय टीम का चयन किया। इसमें दो नए चेहरों श्रेयस अय्यर और मोहम्मद सिराज को जगह दी गई है।

सिराज ने कहा कि मैं जानता था कि भविष्य में मुझे टीम में चुना जाएगा, लेकिन इतनी जल्दी चयन होने की मैंने उम्मीद नहीं की थी। 23 वर्षीय दाएं हाथ के मीडियम पेसर सिराज का जन्म हैदराबाद में हुआ था। उनका क्रिकेटर बनने का सफर काफी मुश्किलों भरा रहा है। सिराज के पिता ऑटो रिक्शा चलाते थे।

सिराज ने पिछले रणजी सत्र में 47 विकेट चटकाए थे और हैदराबाद नॉकआउट दौर में जगह बनाने में सफल रहा। इसके बाद वे भारत ए और शेष भारत की टीम में जगह बनाने में सफल रहे। सिराज की जिंदगी में बड़ा बदलाव तब आया, जब उन्हें पिछले साल आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद ने 2.6 करोड़ रुपए में खरीदा था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Auto driver son Mohammed Siraj selected in team india for t20 series against new zealand
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: auto driver son mohammed siraj, selected in team india, t20 series, new zealand, mohammed siraj, fast bowler siraj, sunrisers hyderabad, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved