• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ऐसा करने के लिए स्टीवन स्मिथ से बात करना जारी रखेंगे टिम पेन

मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के नए टेस्ट कप्तान और विकेटकीपर टिम पेन ने कहा है कि उनकी कप्तानी में टीम छींटाकाशी (स्लेजिंग) में कमी लाएगी। 33 साल के पेन को स्टीवन स्मिथ की जगह टीम का नया टेस्ट कप्तान बनाया गया। स्मिथ पर बॉल टेम्परिंग मामले में एक साल का प्रतिबंध लगा हुआ है।

बीबीसी ने पेन के हवाले से कहा कि मुझे लगता है कि क्या बोलना है और कैसे बोलना है, यह चीजें आगे आने वाले समय में काफी अलग होने वाली है। उनकी (स्मिथ) कप्तानी में काफी कुछ बोलने की संस्कृति शुरू हो गई थी। पेन ने कहा कि टीम कल्चर में बदलाव लाने के लिए वे स्मिथ से बात करना जारी रखेंगे।

यह पूछे जाने पर कि क्या छींटाकाशी ऑस्ट्रेलियाई टीम की रणनीति का हिस्सा बना रहेगा, पेन ने कहा, कि नहीं, मुझे नहीं लगता है कि अब ऐसा होगा। मेरा मानना है कि विपक्षी टीम से बात करने का हमेशा एक समय और स्थान होता है। लेकिन आगे आने वाले समय में क्या बोलना है और कैसे बोलना है, यह काफी अलग होने वाला है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Australian team captain Tim Paine to continue talk with Steven Smith for...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: australian team captain tim paine, steven smith, tim paine, captain paine, wicketkeeper paine, ball tampering, sledging, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved