• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया को हजम नहीं हुई हार, इस पर उठाया सवाल

एडिलेड। भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट 31 रन से जीत लिया। भारत द्वारा दिए गए 323 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम सोमवार को मैच के अंतिम दिन चायकाल से पहले 291 रन बनाकर आउट हो गई। यह भारत की ऑस्ट्रेलिया में छठी जीत है। भारत ने पहली बार ऑस्ट्रेलिया में जारी टेस्ट सीरीज की जीत के साथ शुरुआत की है। साथ ही यह एडिलेड में भारत की 15 साल बाद पहली जीत है।

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया को यह हार हजम नहीं हुई और उसने भारत की जीत पर सवाल उठा दिए। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की अंतिम जोड़ी नाथन लियोन और जोश हैजलवुड क्रीज पर सेट हो चुकी चुकी थी। वे 32 रन जोड़ चुके थे, जिससे भारत की चिंता बढ़ गई। हालांकि रविचंद्रन अश्विन ने अंतिम विकेट लेकर टीम इंडिया को खुशी मनाने का मौका दिया। लोकेश राहुल ने अश्विन की गेंद पर हैजलवुड को लपका।

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने इस कैच पर सवाल उठाया है। फोक्स क्रिकेट ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, क्या आखिरी कैच क्लीन था? वीडियो में सेकेंड स्लिप पर खड़े राहुल ने हैजलवुड का कैच लपका, लेकिन गेंद राहुल के हाथ से हल्की सी फिसलती हुई दिख रही है। इस वीडियो पर पलटवार करते हुए भारतीय फैंस ने कहा कि अब बांग्लादेश की तरह बहाने मत बनाओ।

सौरव गांगुली ने दी यह प्रतिक्रिया

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Australian media rise question on indian win in adelaide test
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: australian media, question, indian win, adelaide test, india vs australia, ravichandran ashwin, nathan lyon, josh hazlewood, sourav ganguly, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved