• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लॉर्ड्स की चुनौती के लिए तैयार हैं आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज

Australian fast bowler is ready for the challenge of Lords - Cricket News in Hindi

लंदन। आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोस हेजलवुड का मानना है कि एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में स्टीव स्मिथ को रोकने के लिए इंग्लैंड लॉर्डस की पिच को गेंदबाजों के अनुकूल बना सकती है और ऐसी स्थिति उनकी टीम के गेंदबाजों का भी काम आसान हो जाएगा। इंग्लैंड ने पहले मैच में बेहतरीन शुरुआत की थी, लेकिन दूसरी पारी में खराब प्रदर्शन के कारण उसे बर्मिघम स्थित एजबेस्टन के मैदान पर 251 रनों से हार झेलनी पड़ी थी।

'क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' ने हेजलवुड के हवाले से बताया, "मैं समझता हूं लॉर्ड्स की पिच पर गेंदबाजों के लिए जरूर कुछ होगा, शायद उनके सबसे बेहतरीन गेंदबाज जेम्स एंडरसन मुकाबला न खेले। इसलिए वह दूसरे विकल्पों को उपयोग करेंगे, लेकिन वह शायद स्मिथ को आउट करने के लिए अधिक प्रयास करेंगे।"

हेजलवुड ने कहा, "उस तरह की पिच पर बल्लेबाजी करना स्मिथ के लिए भी मुश्किल है। मुझे लगता कि पिच जितनी उनके लिए मददगार होगी उतनी हमारे लिए भी होगी।"

तेज गेंदबाज ने आस्ट्रेलिया के चयनकर्ताओं की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा, "अगर विकेट ड्राई रही तो शायद कुछ रिवर्स स्विंग हो और गर पिच फ्लैट रही तो मिशेल स्टार्क काफी उपयोगी साबित होंगे। अगर पिच ग्रीन हुई और सीम पर पड़कर गेंद मुड़ी तो मैं और पीटर सिडल उपयोगी साबित होंगे। मैं समझता हूं कि चयनकर्ताओं ने 2015 के मुकाबले इस बार नया तरीका अपनाया है और ऐसा इसलिए है क्योंकि टेस्ट मैच बहुत जल्दी-जल्दी हो रहे हैं।"

हेजलवुड ने कहा, "हमने इसलिए छह तेज गेंदबाजों को चुने कि कोई भी किसी भी दिन चल सकता है। हमारे पास तीन ऐसे गेंदबाज हैं जिनकी गेंद हवा में तेज जाती है जबकि तीन ऐसे गेंदबाज हैं जो सीम और स्विंग का अच्छा इस्तेमाल कर सकते हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Australian fast bowler is ready for the challenge of Lords
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jose hazlewood, ashes series, second test, steve smith, england vs australia, cricket news, sports, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved