• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

स्मिथ और वार्नर के लिए ऐसा चाहते हैं ऑस्ट्रेलियाई कोच लेंगर

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ और पूर्व उप कप्तान डेविड वार्नर को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है। लेकिन कोच जस्टिन लेंगर चाहते हैं कि दोनों खिलाड़ी भारत में आईपीएल के मैच खेलने से पहले राष्ट्रीय टीम के साथ कुछ समय दुबई में बिताएं।

आईपीएल में स्मिथ राजस्थान रॉयल्स से और वार्नर सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़ेंगे। जानकार सूत्रों ने आईएएनएस से कहा कि इस कदम का उद्देश्य विश्व कप को ध्यान में रखते हुए खिलाडिय़ों को एक साथ रहकर घुलने-मिलने का मौका देना है। सूत्र ने कहा कि जस्टिन लेंगर चाहते हैं कि दोनों खिलाड़ी दुबई में टीम से जुड़ें ताकि वे अन्य खिलाडिय़ों के साथ घुलमिल सकें।

विश्व कप होने वाला है और टीम में पूरी तरह से सौहार्द का माहौल होना चाहिए क्योंकि ऑस्ट्रेलिया को खिताब बचाना है। पिछले साल दक्षिण अफ्रीका में हुए बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद स्मिथ और वार्नर पर 12-12 महीने का प्रतिबंध लगा दिया गया था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Australian coach Justin Langer wants this thing for Steven Smith and David Warner
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: australian coach justin langer, steven smith, david warner, justin langer, ball tampering case, pakistan, ipl, indian premier league, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved