• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हरफनमौला ग्लेन मेक्सवैल ने अचानक लिया क्रिकेट से ब्रेक, बताया यह कारण

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मेक्सवैल ने अचानक क्रिकेट से ब्रेक लेकर हर किसी को चौंका दिया है। दरअसल वे इन दिनों मानसिक स्वास्थ्य के संबंध में कुछ कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के मनोवैज्ञानिक डॉक्टर माइकल लॉयड ने गुरुवार को इसकी पुष्टि की।

लॉयड ने कहा कि मेक्सवैल मानसिक स्वास्थ्य को लेकर कुछ मुश्किलों से दो-चार हो रहे हैं। इसलिए वे खेल से थोड़ा समय दूर रहेंगे। मेक्सवैल इन मुद्दों की पहचान करने और सहयोगी स्टाफ के साथ अपना पूरी तरह से इलाज कराने के लिए तैयार हैं। सीए के एग्जीक्यूटिव जनरल मैनेजर बेन ओलिवर ने कहा कि हमारे लिए खिलाडिय़ों की भलाई सर्वोपरि है।

मेक्सवैल को हमारा पूरा समर्थन है। सीए उनकी भलाई और खेल में उनकी लगन सुनिश्चित करने के लिए क्रिकेट विक्टोरिया के सहयोगी स्टाफ के साथ मिलकर काम करेगा। हम हर किसी से मेक्सवैल, उनके परिवार और दोस्तों की निजता का सम्मान करने की अपील करते हैं। हम गर्मियों तक उन्हें दोबारा खेलते देखने की उम्मीद करते हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Australian allrounder Glenn Maxwell takes break to deal with difficulties with his mental health
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: australian allrounder glenn maxwell, mental health, glenn maxwell, australia, sri lanka, australia vs srilanka, cricket australia, cricket victoria, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved