• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अभ्यास मैच : ऑस्ट्रेलिया की नजर परिस्थितियों में ढलने पर

चेन्नई। भारत के खिलाफ खेली जाने वाली पांच वनडे मैचों की सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ मंगलवार को यहां के एम. चिदम्बरम स्टेडियम में अभ्यास मैच खेलने उतरेगी। स्टीवन स्मिथ की कप्तानी वाली टीम भारत के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज और तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए भारत दौरे पर है।

चेपक के मैदान पर पहली पारी के औसत 237 के स्कोर के देखते हुए अभ्यास मैच में बड़ा स्कोर शायद न हो। इस दौरान भारत के अधिकतर खिलाड़ी दिलीप ट्रॉफी में व्यस्त हैं। बोर्ड अध्यक्ष की टीम ज्यादा मजबूत नहीं है। टीम की कमान पंजाब के बल्लेबाज गुरकीरत सिंह मान के हाथों में है। उनके अलावा श्रीवत्स गोस्वामी, राहुल त्रिपाठी, मयंक अग्रवाल और नीतीश राणा जैसे खिलाड़ी हैं।

प्रथम श्रेणी क्रिकेट में गुरकीरत का औसत 44.58, नीतीश का 41.78 है जबकि श्रीवत्स का 32.52 है। टीम में गेंदबाजी आक्रमण की जिम्मेदारी संदीप शर्मा पर होगी। वहीं ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर पर सभी की नजरें होंगी। उन्होंने इसी साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स के लिए खेलते हुए अपनी स्पिन से सभी को प्रभावित किया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Australia wants to adopt indian condition by playing practice match against board president eleven
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: australia, adopt indian condition, practice match, board president eleven, steven smith, david warner, gurkeerat singh mann, rahul tripathi, australia vs board president eleven, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved