• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ऑस्ट्रेलिया दौरा : ईशांत ने इसलिए लिया इन 4 भारतीयों का नाम

सिडनी। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने मंगलवार को कहा कि टीम का लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतना है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज छह दिसंबर से एडिलेड में शुरू हो रही है। ईशांत ने कहा कि कोई भी खिलाड़ी व्यक्तिगत रूप से बेहतर प्रदर्शन देने के बजाय एक टीम के रूप में टेस्ट सीरीज जीतने पर ध्यान दे रहे हैं।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की एकादश के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रहे अभ्यास मैच से पहले ईशांत ने संवाददाताओं से कहा कि हमारे लिए सबसे बड़ी चीज है इस सीरीज को जीतना और हर खिलाड़ी इसी पर ध्यान दे रहा है। हमारा केवल एक ही लक्ष्य है ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीतना। ईशांत ने कहा कि हर कोई इसके लिए जुनूनी है और सीरीज जीतने के लिए प्रेरित भी।

ऑस्ट्रेलिया में ही नहीं, बल्कि इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी खेलने के दौरान हम प्रेरित थे। मुझे लगता है कि यह हमारे लिए सबसे बड़ा अवसर है। तेज गेंदबाज का कहना है कि भारतीय टीम के लिए अभ्यास मैच बेहद जरूरी है, क्योंकि यह बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए टीम की लय तय करेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Australia Tour : Ishant Sharma takes these 4 indian bowlers name
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: australia tour, ishant sharma, 4 indian bowlers, fast bowler ishant sharma, adelaide, border gavaskar trophy, mohammad shami, umesh yadav, jasprit bumrah, bhuvneshwar kumar, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved