• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ऑस्ट्रेलिया दौरा : शमी को फिट रखने को BCCI ने लिया यह फैसला

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की फिटनेस को लेकर सतर्कता बरतते हुए आगामी रणजी ट्रॉफी के मैच में उन्हें एक पारी में 15 ओवर से अधिक गेंदबाजी नहीं करने को कहा है। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, बोर्ड ने यह फैसला इसलिए लिया है ताकि वे आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए फिट रह सकें, जहां टीम को टेस्ट मैच खेलने हैं।

शमी इस समय रणजी ट्रॉफी में बंगाल के लिए खेल रहे हैं। बंगाल को ईडन गार्डंस स्टेडियम में 20 नवंबर से केरल के खिलाफ अपना अगला मैच खेलना है। बीसीसीआई ने यह निर्देश बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के उस अनुरोध पर दिया है, जिसमें उसने कहा था कि शमी जब उपलब्ध हैं तो उन्हें केरल के खिलाफ मैच में खेलने देना चाहिए।

बीसीसीआई ने बंगाल टीम प्रबंधन को ये निर्देश भी दिया है कि वे शमी के प्रतिदिन के वर्कलोड और फिटनेस की रिपोर्ट बोर्ड के फीजियो को भेजेंगे। बंगाल ने शमी को शुक्रवार को घोषित की गई 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Australia tour : BCCI alert for Mohammad Shami fitness
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: australia tour, bcci, mohammad shami, shami fitness, bengal, manoj tiwary, ranji trophy, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved