• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मिशेल स्टार्क ने कहा, यदि मैं अगले साल IPL नहीं खेलता हूं तो...

सिडनी। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क को टीम से बाहर कर दिया है। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, स्टार्क ने बुधवार को यहां पत्रकारों को बताया कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें मैसेज द्वारा इस बात की जानकारी दी है कि आईपीएल के अगले संस्करण में वे टीम के लिए नहीं खेलेंगे।

कोलकाता की टीम ने इस बार स्टार्क को 9.40 करोड़ रुपए की बोली लगाकर टीम में शामिल किया था। लेकिन चोट के कारण वे पूरे सीजन के लिए बाहर हो गए थे। वे इससे पहले वर्ष 2016 और 2017 में भी चोट के कारण लीग में नहीं खेल पाए थे। स्टार्क कोलकाता टीम से जुडऩे से पहले विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम का हिस्सा थे।

28 वर्षीय स्टार्क ने यहां पत्रकारों से कहा कि दो दिन पहले ही मुझे कोलकाता के मालिक की तरफ से एक मैसेज आया था। मुझे कोलकाता नाइट राइडर्स के अनुबंध से रिलीज किया जा रहा है। फिलहाल तो मैं घर पर रहूंगा। मेरी चोट ज्यादा दिन तक नहीं रहने वाली। यह अच्छा मौका होगा शरीर को तरोताजा करने का और चोट को खुद ठीक होने देने के लिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Australia fast bowler Mitchell Starc released from IPL
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: australia, fast bowler mitchell starc, ipl, mitchell starc, indian premier league, kolkata knight riders, rcb, royal challengers bangalore, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved