• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

लगातार 7 वनडे हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने चखा जीत का स्वाद

एडिलेड। कागिसो रबाडा (54/4 विकेट) के बाद डेविड मिलर (51) के अर्धशतक के बावजूद दक्षिण अफ्रीका को यहां ओवल मैदान पर शुक्रवार को दूसरे वनडे मैच में मेजबान ऑस्ट्रेलिया के हाथों सात रन से हार का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच को जीतकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली है। वनडे में लगातार सात मैच हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया की यह पहली जीत है।

दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 48.3 ओवर में 231 रन पर समेट दिया। लेकिन, मेहमान टीम इस लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाई और वह निर्धारित 50 ओवर में नौ विकेट पर 224 रन ही बना सकी। दक्षिण अफ्रीका के लिए मिलर ने 71 गेंदों की पारी में तीन चौके और एक छक्का लगाया।

उनके अलावा कप्तान फॉफ डु प्लेसिस ने 47, रीजा हेनड्रिक्स ने 16, एडन मार्कराम ने 19, हेनरिक क्लासेन ने 14, ड्वेन प्रीटोरियस ने 14 और लुंगी नगिदी ने नाबाद 19 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया की ओर से मार्कस स्टोइनिस ने 35 रन पर तीन विकेट, मिशेल स्टार्क ने 51 रन पर दो विकेट, जोश हैजलवुड ने 42 रन पर दो विकेट और पैट कमिंस ने 27 रन पर एक विकेट हासिल किया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Australia beat South Africa by 7 runs in second odi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: australia, south africa, second odi, australia vs south africa, faf du plessis, david miller, kagiso rabada, aaron finch, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved