• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ऑस्ट्रेलिया ने मिडिलसैक्स को हराया, हैड का शतक, मेक्सवैल फिर फेल

लंदन। ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड दौरे पर बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए अभ्यास वनडे मैच में मिडिलसैक्स काउंटी को 101 रन से रौंद दिया। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान व विकेटकीपर टिम पेन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। कंगारू टीम 50 ओवर में छह विकेट पर 283 रन का मजबूत स्कोर खड़ा करने में सफल रही।

सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हैड ने शतक जमाया। हैड ने 141 गेंदों पर नौ चौकों की मदद से 106 रन बनाए। आरोन फिंच ने 52 गेंदों पर दो चौकों व तीन छक्कों की सहायता से 54 रन ठोके। शॉन मार्श ने छह चौकों के सहारे 64 गेंदों पर 49 रन जुटाए। आईपीएल-11 में विफल रहे ग्लेन मेक्सवैल बुरे दौर से नहीं उबरे हैं। वे सिर्फ तीन रन ही बना सके।

मेक्सवैल पिछले मैच में भी फ्लॉप रहे थे। यह ऑस्ट्रेलिया के लिए चिंता का विषय है क्योंकि उसे 13 जून से इंग्लैंड से पांच मैच की वनडे सीरीज खेलनी है। डॉर्सी शॉर्ट ने 18 और एश्टन अगर ने 20 रन बनाए। टॉम बार्बर ने तीन और तीन गेंदबाजों ने 1-1 सफलता हासिल की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Australia beat Middlesex by 101 run, Travis Head smash century, Glenn Maxwell fail
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: australia, middlesex, travis head, century, glenn maxwell, england tour, aaron finch, kane richardson, max holden, tim paine, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved