• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जानें, क्योंं डर और झिझक के साथ बल्लेबाजी करने जाते थे लिन

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के दाएं हाथ के तूफानी बल्लेबाज क्रिस लिन कंधे की चोट से अच्छी तरह उबर रहे हैं और अब वे अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ उठा रहे हैं। वे अब बल्ला थामने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। लिन ऑस्ट्रेलिया के घरेलू सीमित ओवरों के टूर्नामेंट में क्वींसलैंड की कप्तानी करेंगे। उन्हें न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई त्रिकोणीय टी20 सीरीज में कंधे में चोट लग गई थी।

लिन का कहना है कि छह महीने पहले उन्हें गेंद को अपनी तरफ आते देख डर लगता था लेकिन अब उनके साथ ऐसा नहीं है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने लिन के हवाले से लिखा है कि जब मैं फील्डिंग करता हूं तो मैं अपने आपको मैच में ज्यादा से ज्यादा व्यस्त पाता हूं। मैं चाहता हूं कि गेंद मेरी तरफ आए जबकि छह महीने पहले मैं नहीं चाहता था कि गेंद मेरे पास आए।

उन्होंने कहा, मैं बल्लेबाजी करने डर और झिझक के साथ जाता था। मैं उस तरह नहीं खेल पा रहा था जिस तरह खेला करता था, लेकिन इस समय मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। लिन ने हालांकि माना कि उन्हें फील्डिंग के दौरान दिक्कत होती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Australia batsman Chris Lynn ready to bat after health recovery
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: australia, batsman chris lynn, ready to bat, health recovery, chris lynn, ipl, kolkata knight riders, queensland, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved