• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

क्रिकेट की सबसे पुरानी प्रतिद्वंद्विता के लिए तैयार ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड

ब्रिस्बेन। क्रिकेट की सबसे पुरानी प्रतिद्वंद्विता, एशेज सीरीज की गुरुवार से शुरुआत हो रही है। इसमें दो चिर प्रतिद्वंद्वी ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड अपना सब कुछ झोंकने के लिए तैयार हैं। सीरीज का पहला टेस्ट मैच गुरुवार से गाबा में खेला जाएगा। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट और ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ पहली बार एशेज में टीम की कमान संभाल रहे हैं। दोनों टीमें युवा खिलाडिय़ों से भरी हुई हैं। दोनों के पास अनुभवी खिलाडिय़ों की कमी है।

ऑस्ट्रेलिया की टीम अपने घर में मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और पैट कमिंस के तेज गेंदबाजी आक्रमण के साथ उतरेगी। स्पिन में उसके पास नाथन लियोन होंगे। बल्लेबाजी में मेजबान कप्तान स्मिथ और उप-कप्तान डेविड वार्नर पर निर्भर करेंगे। वहीं इंग्लैंड की टीम के पास स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन जैसे अच्छे तेज गेंदबाज तो हैं लेकिन उनका फॉर्म में न होना उसके लिए परेशानी का सबब है।

टीम की बल्लेबाजी पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक और कप्तान रूट पर निर्भर है। इन दोनों के अलावा कोई और बल्लेबाज उस काबिलियत का नहीं लग रहा जो ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को उनके घर में परेशान कर सके। टीम का मध्यक्रम अनुभवहीन है जिसमें जेम्स विंस, डेविड मलान और मार्क स्टोनमैन हैं। इन सभी के हिस्से ज्यादा टेस्ट मैच नहीं हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Australia and England are ready for ashes series, first test will be played in brisbane
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: australia, england, ashes series, first test, brisbane, australia vs england, stgeven smith, joe root, david warner, kangaroo team, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved