• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के लिए आईपीएल में वापसी करना मुश्किल होगा : फिंच

Aussie players will find it hard to justify going back to IPL: Finch - Cricket News in Hindi

सिडनी| आस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के कप्तान एरॉन फिंच ने आगामी वेस्टइंडीज और बांग्लादेश दौरे से कई खिलाड़ियों के हटने पर हैरानी जताई है। उन्होंने साथ ही कहा कि इन खिलाड़ियों के लिए आईपीएल 2021 के दूसरे भाग में अपनी जगह बनाना मुश्किल होगा। ऑस्ट्रेलिया के सात शीर्ष खिलाड़ी बायो बबल के कारण वेस्टइंडीज और बांग्लादेश दौरे से हट गए हैं। इन सात खिलाड़ियों में पैट कमिंस, डेविड वार्नर, स्टीवन स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोयनिस, केन रिचर्डसन और झाई रिचर्डसन शामिल हैं। ये खिलाड़ी पिछले कुछ महीनों में विभिन्न टूर्नामेंट के लिए बायो बबल में रहे हैं।

फिंच ने एसईएन रेडियो पर पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट से कहा, " यह मेरा निजी विचार है। मुझे लगता है कि उनके लिए आईपीएल के दूसरे भाग में खेलने को सही ठहराना मुश्किल होगा। क्योंकि आने वाले समय में टी20 वल्र्ड कप और घरेलू सत्र के लिए कार्यभार काफी बढ़ेगा।"

स्थगित हुए आईपीएल के दूसरे भाग का आयोजन 18 सितंबर से 10 अक्टूबर तक अबुधाबी में होना है जबकि टी20 विश्व कप 18 अक्टूबर से 15 नवंबर तक होना है।

उन्होंने कहा, " यह एक कठिन स्थिति है, जिसमें सभी को रखा गया है लेकिन व्यक्तिगत रूप से मुझे यह जानना मुश्किल होगा कि यह मानसिक रूप से और आपके परिवार पर कितना चुनौतीपूर्ण है। पैट कमिंस और डेविड वार्नर, यह उनके लिए एक दीर्घकालिक योजना थी कि वे शुरू से ही इस दौरे पर नहीं जा रहे थे।"

आस्ट्रेलिया की टीम 28 जून को वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना होगी, जहां वह पांच टी20 और तीन वनडे खेलेगी। इसके बाइ उसे दो से 10 अगस्त तक बांग्लादे दौरे पर पांच टी20 मैच खेलने हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Aussie players will find it hard to justify going back to IPL: Finch
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aussie, players, find, hard, justify, going back, ipl, finch\r\n, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved