• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ऑस्ट्रेलिया ने इन कारणों से किया बांग्लादेश की मेजबानी से इंकार

मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलिया ने वित्तीय कारणों के चलते इस वर्ष अगस्त-सितंबर में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज की मेजबानी करने से इंकार कर दिया है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया को इस वर्ष अगस्त-सितंबर में दो टेस्टों और तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए बांग्लादेश की मेजबानी करनी थी।

ऑस्ट्रेलिया के प्रसारणकर्ताओं ने इस सीरीज का प्रसारण करने में असमर्थता जताई हैं क्योंकि यह सीरीज फुटबॉल सीजन के मध्य में होनी हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) से कहा है कि यह दौरा व्यावसायिक रूप से सही नहीं था। अब ऐसा माना जा रहा है कि दोनों देशों के बीच इस बात पर चर्चा हुई है कि 2019 विश्व कप के बाद इस दौरे को अंतिम रूप दिया जा सकता है।

बीसीबी के मुख्य कार्यकारी निजामुद्दीन चौधरी ने कहा, हमने उनके समक्ष कुछ वैकल्पिक प्रस्ताव रखें हैं और उनके जवाब का इंतजार रहे हैं। सीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेम्स सदरलैंड ने बताया कि सीरीज रद्द करने का फैसला समय से संबंधित था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Aurstalia will not host Bangladesh cricket team due to these reasons
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aurstalia, bangladesh cricket team, australia vs bangladesh, cricket australia, bcb, bangladesh cricket board, darren lehmann, nps, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved