• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

DDCA चयन समिति के अध्यक्ष व पूर्व गेंदबाज अमित भंडारी पर हमला

नई दिल्ली। भारतीय टीम के दाएं हाथ के पूर्व तेज गेंदबाज और दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) की चयन समिति के अध्यक्ष अमित भंडारी पर सोमवार को अंडर-23 ट्रायल्स के दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया।

भंडारी को लोहे की रॉड और हॉकी से पीटा गया है। उन्हें दूसरे चयनकर्ता सुखविंदर सिंह ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया। इस मामले की जानकारी पुलिस को भी दी गई, लेकिन जैसे ही पुलिस आई भंडारी पर हमला वाले लोग फरार हो गए। इस मामले पर डीडीसीए के एक अधिकारी ने आईएएनएस के कहा कि वे इसे लेकर एफआईआर दर्ज कराएंगे।

अधिकारी ने कहा, जहां तक हमले की बात है, ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह हमला उन खिलाडिय़ों में से किसी ने करवाया है, जिन्हें टीम में जगह नहीं मिली। हम इस मामले में अधिक जानकारी का इंतजार कर रहे है।

अधिकारी ने कहा, हम एफआईआर दाखिल कराएंगे और गुनाहगारों को छोड़ेंगे नहीं। भंडारी को पांव और सिर में चोटें लगी हैं जिससे उन्हें सात टांके आए हैं। 40 वर्षीय अमित ने भारत के लिए दो वनडे खेले थे। इसके अलावा उन्हें 95 प्रथम श्रेणी मुकाबलों का अनुभव है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Attack on DDCA selection committee president and from fast bowler Amit Bhandari
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ddca selection committee president, fast bowler amit bhandari, amit bhandari, delhi ranji team, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved