• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एशिया कप : विराट को दिया आराम, इन्हें मिली टीम इंडिया की कमान

Asia Cup 2018: Indian team selection today: rohit sharma caption - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। एशिया कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान हो गया है। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 15 सितंबर से खेले जाने वाले एशिया कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में विराट कोहली को आराम दिया गया है। रोहित शर्मा टीम की कप्तानी की कमान संभालेंगे। वहीं, शिखर धवन उपकप्तान होंगे।

बताया जा रहा है कि भारतीय नियमित कप्तान विराट कोहली पर बहुत ज्यादा बोझ के चलते सलेक्टर्स उन्हें आराम देने के बारे में विचार किया है। वहीं बता दे, इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में भारतीय कप्तान ने दो शतकों सहित 400 रन बनाए हैं।

एशिया कप के लिए अंबाती रायडू, मनीष पांडे और केदार जाधव को टीम में शामिल किया गया है। दिनेश कार्तिक को भी इस टीम में जगह दी गई है। हाल में हुए घरेलू और लिस्ट एक के टूर्नामेंट में मनीष पांडे काफी अच्छा परफॉर्म किया है। अंबाती रायुडू भी यो-यो टेस्ट में कामयाब रहे और भारत ए के लिए रन भी बनाए। केदार जाधव भी फिट हैं और उपयोगी ऑफ ब्रेक गेंदबाज भी हैं।

ये है टीम इंडिया...
रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उपकप्तान), केएल राहुल, अंबाती रायुडू, मनीष पांडे, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, दिनेश कार्तिक, कुलदीप यादव, हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर और खलील अहमद।

ये टीमें लेंगी हिस्सा...
इस सीरीज में भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश, अफगानिस्तान के अलावा एक और एशियाई टीम इसमें हिस्सा लेगी। वैसे पिछले सप्ताह एशिया कप के लिए बांग्लादेश ने अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Asia Cup 2018: Indian team selection today: rohit sharma caption
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: asia cup 2018, indian cricket team selection, rohit sharma caption, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved