• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एशिया कप : भारत के खिलाफ ऐसा चाहते हैं पाकिस्तानी गेंदबाज उस्मान

दुबई। पाकिस्तान ने रविवार को 14वें एशिया कप के अपने पहले मुकाबले में हांगकांग को 8 विकेट से रौंद दिया। पाकिस्तान को जीत दिलाने में उसके गेंदबाजों ने अहम भूमिका निभाई। हांगकांग को सिर्फ 116 रन पर समेटने के बाद पाकिस्तान ने 23.4 ओवर में ही जीत हासिल कर ली। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज उस्मान खान ने 19 रन देकर तीन विकेट चटकाए।

24 वर्षीय उस्मान को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उस्मान ने पुरस्कार लेने के बाद कहा कि आज मैंने तीन विकेट लिए और मुझे उम्मीद है कि भारत के खिलाफ बुधवार (19 सितंबर) को होने वाले मैच में विकेटों की संख्या पांच होगी। इसमें बेहतर प्रदर्शन से मेरे करिअर को ऊंचाई मिलेगी। भारत नंबर एक टीम है। उनके पास बेहद अच्छे खिलाड़ी हैं।

यह बड़ा मुकाबला होगा। हमने 100 फीसदी तैयारी की है। लाहौर में हमारा लंबा ट्रेनिंग कैंप चला था। मैंने भारतीय टीम को भी तैयारी करते हुए देखा है। उल्लेखनीय है कि उस्मान के अलावा पाकिस्तान के पास मोहम्मद आमिर, हसन अली व फहीम अशरफ जैसे गेंदबाज भी हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Asia Cup 2018 : Usman Khan wants to take 5 wickets against India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: asia cup 2018, usman khan, 5 wickets, india, pakistan, india vs pakistan, asia cup, hong kong, uae, dubai, ind vs pak, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved