• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, वे इंग्लैंड के लंबे दौरे से आए हैं और...

दुबई। भारत ने मंगलवार को एशिया कप के मुकाबले में हांगकांग को 26 रन से हरा टूर्नामेंट में जीत के साथ आगाज किया। हालांकि हांगकांग ने उसे हर क्षेत्र में कड़ी टक्कर दी। जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि हमारे लिए यह जीत काफी महत्वपूर्ण है। हमें पता था कि जीत इतनी आसानी से नहीं मिलेगी। हमारे पास अनुभवहीन गेंदबाजी आक्रामण था, लेकिन यह कोई बहाना नहीं है।

गलती यह हुई कि हमें थोड़ा और आक्रामक होना चाहिए था। यह गलती है और अभी सीखने का समय है। उन्होंने हमारे हाथ से जीत लगभग छीन ली थी और मुझे भविष्य को लेकर कोई संशय नहीं है। मैंने मैच के दौरान किसी भी समय हमारी क्षमताओं पर शक नहीं किया, लेकिन श्रेय हांगकांग को जाता है। उनके सलामी बल्लेबाजों ने जबरदस्त साझेदारी निभाई।

हमारे गेंदबाजों को ऐसी परिस्थितियों से निपटना सीखना होगा। सकारात्मक पक्ष देखें तो शिखर धवन की शतकीय पारी थी। वे इंग्लैंड के लंबे दौरे से आए हैं और इन परिस्थितियों में खेलने के लिए प्रतिबद्ध थे। यह आसान नहीं था। अंबाति रायुडू ने भी बढिय़ा खेल दिखाया। लंबे समय बाद खेलकर अर्धशतक जमाना बड़ी बात है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Asia Cup 2018 : Rohit Sharma reaction after victory against Hong Kong
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: asia cup 2018, rohit sharma, hong kong, india, india vs hong kong, asia cup, shikhar dhawan, khaleel ahmed, dubai, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved