• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

धोनी ने बताया कहां रह गई कसर, अफगानिस्तान के लिए कही यह बात

दुबई। भारत और बांग्लादेश के बीच यहां मंगलवार को एशिया कप का सुपर-4 मुकाबला रोमांच से भरपूर रहा और टाई पर खत्म हुआ। हालांकि इस नतीजे का दोनों ही टीमों पर असर नहीं हुआ क्योंकि भारत पहले ही फाइनल में पहुंच गया था, जबकि अफगानिस्तान का सफर खत्म हो चुका था। अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी कर निर्धारित 50 ओवर में आठ विकेट पर 252 रन बनाए।

जवाब में भारतीय टीम भी 49.5 ओवर में उसी स्कोर यानी 252 रन पर सिमट गई। इस मैच में एक बार फिर से भारतीय कप्तान की भूमिका निभाने वाले विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी ने पुरस्कार वितरण समारोह में कहा कि मुझे लगता है कि अफगानिस्तान ने काफी प्रगति कर ली है। उन्होंने एशिया कप के शुरू से आखिर तक जैसा प्रदर्शन किया वह तारीफ ए काबिल है।

वह ऐसा देश है जो काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है। उन्होंने बल्लेबाजी तो अच्छी की ही, साथ ही फील्डिंग व गेंदबाजी में भी कोई कसर नहीं छोड़ी। मैं यह नहीं कहूंगा कि हमने गलती की। यह गोल्फ के जैसा मैच था। हमने एक हैंडीकैप के साथ शुरू किया। हमने हमारे मुख्य खिलाडिय़ों को आराम दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Asia Cup 2018 : MS Dhoni reaction after tie match against Afghanistan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: asia cup 2018, ms dhoni, tie match, afghanistan, mahendra singh dhoni, india vs afghanistan, wicketkeeper dhoni, asia cup, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved