• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एशिया कप : भारत का सामना आज बांग्लादेश से, इन्हें मिल सकता है मौका

दुबई। एशिया कप-2018 के सुपर-4 दौर में आज शुक्रवार को भारत और बांग्लादेश की टीमें दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 5 बजे से शुरू होगा। भारत ने अपने पहले मैच में हांगकांग को मात दी थी तो वहीं अगले मैच में पाकिस्तान को हराया था। बांग्लादेश ने इस टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में श्रीलंका को मात दी थी। वह शानदार फॉर्म में है और यहां की परिस्थितियों में यह टीम बेहद खतरनाक साबित हो सकती है।

पाकिस्तान के मैच को दौरान हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को चोट लग गई थी और इसी कारण वे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। टीम प्रबंधन हार्दिक के विकल्प के तौर पर टीम से जुड़े दीपक चाहर को अंतिम-11 में मौका दे सकता है। टीम में और कोई बदलाव की संभावनाएं नहीं है। रोहित शर्मा और शिखर धवन की सलमी जोड़ी ने पाकिस्तान के मैच में टीम को सधी हुई शुरुआत दी थी। वहीं अंबाती रायडू ने तीसरे नंबर पर अच्छी बल्लेबाजी की थी। दिनेश कार्तिक भी 31 रनों का योगदान देने में सफल रहे थे।

इन चारों के बाद केदार जाधव और महेंद्र सिंह धोनी जैसे बल्लेबाज हैं। भारत के लिए बांग्लादेशी गेंदबाजों खासकर स्पिन का सामना करना आसान नहीं होगा। मेहेदी हसन और शाकिब अल हसन के रूप में उसके पास दो ऐसे गेंदबाज हैं जो भारतीय खेमे को परेशानी में डाल सकते हैं। इन दोनों के अलावा तेज गेंदबाज और कप्तान मशरफे मुर्तजा तथा मुस्ताफिजुर रहमान शुरुआती ओवरों में भारत के लिए मुश्किले खड़ी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Asia Cup 2018 : India will take on Bangladesh today
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: asia cup 2018, india, bangladesh, india vs bangladesh, deepak chahar, hong kong, sri lanka, rohit sharma, shikhar dhawan, mashrafe mortaza, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved