• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पाक-अफगान मैच : राशिद सहित इन 3 क्रिकेटर्स पर जुर्माना और...

अबु धाबी। एशिया कप में पाकिस्तान और अफगानिस्तान की टीमें शुक्रवार को आमने-सामने थीं, जहां रोचक मुकाबले में पाकिस्तान ने जीत हासिल की। हालांकि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली, अफगानिस्तान के असगर अफगान और राशिद खान पर मैच में गलत व्यवहार के कारण नकारात्मक अंक जुड़ गए हैं। साथ ही इन तीनों पर मैच फीस का 15 फीसदी जुर्माना भी लगाया गया है।

इन्हें आईसीसी की आचार संहिता के लेवल-1 के उल्लंघन का दोषी पाया गया है और एक-एक नकारात्मक अंक जोड़ा गया है। इससे अफगानिस्तान के कप्तान असगर के नकारात्मक अंकों की संख्या दो हो गई है। उनके हिस्से फरवरी-2017 में भी एक नकारात्मक अंक आया था।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, हसन और असगर को आईसीसी की आचार संहिता के अनुच्छेद 2.1.1 का दोषी पाया गया है। जिसमें, खेल भावना को आहत करना शामिल है। वहीं राशिद को अनुच्छेद 2.1.7 का दोषी पाया गया है जिसमें गलत भाषा, संकेत जो विपक्षी बल्लेबाज को उकसाने के लिए उपयोग किए जाते हैं, शामिल हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Asia Cup 2018 : fine on Rashid Khan, Hasan Ali and Asghar Afghan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: asia cup 2018, rashid khan, hasan ali, asghar afghan, pakistan, afghanistan, pakistan vs afghanistan, negative point, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved