• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एशिया कप :  पाकिस्तान टीम घोषित, इस अनुभवी खिलाड़ी की छुट्टी

लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने दाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज मोहम्मद हफीज को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 15 सितंबर से शुरू होने वाले एशिया कप वनडे टूर्नामेंट के लिए टीम में शामिल नहीं किया है। पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक की अध्यक्षता वाली चयन समिति ने हफीज के अलावा इमाद वसीम को भी 16 सदस्यीय टीम से बाहर रखा है।

ये दोनों खिलाड़ी टीम के ट्रेनिंग कैम्प के दौरान 18 सदस्यीय दल का हिस्सा थे। चयनकर्ताओं ने हफीज की जगह शान मसूद को टीम में शामिल किया है। इसके अलावा 18 साल के युवा तेज गेंदबाज शाहीन आफरीदी और इंजमाम के भतीजे इमाम उल हक को भी टीम में मौका दिया है। एशिया कप के लिए टीम में अधिकतर उन्हीं खिलाडिय़ों को शामिल किया गया है, जो जिम्बाब्वे के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा थे।

छह देशों के इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान की टीम को अपने अभियान की शुरुआत 16 सितंबर को क्वालिफाई करने वाली टीम के खिलाफ मुकाबले से करना है। इसके बाद वह 19 सितंबर को भारत से भिड़ेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Asia Cup : Pakistan team announced, axe on Mohammad Hafeez
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: asia cup 2018, asia cup, pakistan team, mohammad hafeez, odi tournament, sarfraz ahmed, shoaib malik, india, imam ul haq, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved