• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एक साल बाद श्रीलंकाई टीम में लौटे मलिंगा, इन दो की भी हुई वापसी

कोलंबो। श्रीलंका के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की आखिरकार एक साल बाद राष्ट्रीय टीम में वापसी हो गई है। उन्हें एशिया कप (वनडे टूर्नामेंट) के लिए 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। 35 साल के मलिंगा ने अपना पिछला वनडे मैच सितंबर 2017 में भारत के खिलाफ खेला था। वे कभी घुटने की चोट से तो कभी फिटनेस के कारण एक साल से राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे थे।

मलिंगा की गैरमौजूदगी में श्रीलंका ने पिछली 12 सीरीज में से केवल दो जीती है। मलिंगा के 30 टेस्ट में 101, 204 वनडे में 301 और 68 टी20 मुकाबलों में 90 विकेट हैं। मलिंगा के अलावा छह मैच के लिए प्रतिबंधित किए गए विकेटकीपर दिनेश चांडीमल की भी टीम में वापसी हुई है। वहीं, दानुष्का गुणाथिलाका भी छह मैच के प्रतिबंध के बाद एशिया कप से राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे।

इसके अलावा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा रहे निरोशन डिकवेला, लाहिरू कुमारा, प्रबोथ जयसूर्या और शेहान जयसूर्या टीम में जगह बनाने में विफल रहे हैं। एशिया कप में श्रीलंका को अपना पहला मैच 15 सितंबर को दुबई में बांग्लादेश के खिलाफ खेलना है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Asia Cup : Lasith Malinga returns in sri lanka team after one year
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: asia cup 2018, asia cup, lasith malinga, sri lanka team, one year, fast bowler lasith malinga, dinesh chandimal, angelo mathews, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved