• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

श्रीलंका को हरा भारतीय टीम ने बढ़ाए फाइनल की ओर मजबूत कदम

कुआलालम्पुर। भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने पिछले मैच में बांग्लादेश के हाथों मिली हार के बाद शानदार वापसी करते हुए गुरुवार को श्रीलंका को सात विकेट से हरा दिया। रॉयल सेलानोगर क्लब स्टेडियम में खेले गए इस मैच में जीत हासिल कर छह बार की विजेता भारत ने अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर कब्जा बरकरार रखा है और फाइनल में लगभग अपना स्थान पक्का कर लिया है।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 107 रन बनाए, जिसे भारतीय टीम ने केवल तीन विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। श्रीलंका के लिए पारी की शुरुआत अच्छी नहीं रही। 12 के स्कोर पर ही उसने निपुनी हंसिका (2) के रूप में उसना अपना पहला विकेट गंवा दिया। हंसिका को एकता बिष्ट ने पवेलियन भेजा। इसके बाद, नीलाक्षी डी सिल्वा (7) को पगबाधा आउट कर पवेलियन भेजा।

एकता ने श्रीलंका की दो बल्लेबाजों माल्शा (1) और कप्तान शशिकला श्रीवर्धने (2) को रन आउट किया। श्रीलंका के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाली बल्लेबाज हासीनी परेरा 46 के स्कोर पर नाबाद रहीं। इसके अलावा यसोदा मेंडिस ने 27 रनों का योगदान दिया। टीम की कोई अन्य बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाईं। भारत के लिए एकता ने सबसे अधिक दो विकेट लिए, वहीं झूलन गोस्वामी, अनुजा पाटिल और पूनम यादव को एक-एक विकेट मिला।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Asia Cup : Indian women team beat Sri Lanka by 7 wickets
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: asia cup, indian women team, sri lanka, 7 wickets, india vs sri lanka, mithali raj, harmanpreet kaur, jhulan goswami, smriti mandhana, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved