• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एशिया कप के लिए भारतीय अंडर-19 टीम घोषित, अर्जुन तेंदुलकर...

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की जूनियर चयन समिति ने अगले माह बांग्लादेश में होने वाले एशिया कप के लिए मंगलवार को 15 सदस्यीय अंडर-19 टीम की घोषणा कर दी। बांग्लादेश की राजधानी ढाका में 29 सितंबर से शुरू होने वाले एशिया कप के लिए जूनियर चयन समिति ने यहां अपनी बैठक में टीम का चयन किया। पवन शाह को इस टूर्नामेंट के लिए टीम का कप्तान बनाया गया है जबकि अनुज रावत और प्रब सिमरन सिंह के रूप में टीम में दो-दो विकेटकीपर होंगे।

चयनकर्ताओं ने महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को टीम में शामिल नहीं किया है। वे श्रीलंका दौरे पर टेस्ट टीम का हिस्सा थे। चयनकर्ताओं ने एशिया कप के अलावा लखनऊ में 12 सितंबर से शुरू होने वाली चतुष्कोणीय वनडे सीरीज के लिए भी इंडिया-ए और इंडिया-बी टीम का चयन किया है।

अर्जुन चतुष्कोणीय सीरीज के लिए भी टीम में जगह बनाने में विफल रहे हैं। इंडिया-ए 12 सितंबर को अफगानिस्तान-ए के साथ पहला मैच खेलेगी। इसी दिन इंडिया-बी का सामना नेपाल अंडर-19 टीम से होगा। 14 सितंबर को इंडिया-ए नेपाल और इंडिया-बी अफगानिस्तान से भिड़ेगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Asia Cup : Arjun Tendulkar does not find place in under-19 indian team
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: asia cup, arjun tendulkar, under-19 indian team, bangladesh, sachin tendulkar, india a, india b, nepal, afghanistan, pawan shah, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved