• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अश्विन ने कोरोनावायरस से लड़ने के लिए 'जनता कर्फ्यू' को सराहा

Ashwin hails Janata Curfew, hopes it extends for more days - Cricket News in Hindi

चेन्नई। भारतीय स्टार आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने देश में कोरोनावायरस के खतरों को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार को जारी 'जनता कर्फ्यू' की सराहना की है। अश्विन ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को टैग करते हुए अपने पहले ट्वीट में लिखा, "'जनता कर्फ्यू' की अविश्वसनीय शुरूआत। जैसा कि स्कूल में कहा जाता था 'पिन ड्रॉप साइलेंस'। उम्मीद करता हूं कि यह इस दिन के बाद भी जारी रहेगा और आने वाले दिनों में भी सामाजिक दूरी का पालन किया जाएगा।"

उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा, "लोग दूसरों के कार्यो में कमियां देखते हैं या हमारे सिस्टम में क्या खामियां हैं, इस बारे में बात करते हैं। थोड़ा ब्रेक लें और जब आप 'सोशल मीडिया डिस्टेंसिंग' का कड़ाई से अभ्यास करें तो अपने अंदर झांकें। समाज की भलाई के लिए यह आपका सबसे बड़ा योगदान होगा। जय हिंद।"

प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोनावायरस संकट पर देश के नाम संबोधन में 'जनता कर्फ्यू' की अपील थी। उन्होंने कहा था कि आवश्यक सेवाओं वाले लोगों को छोड़कर किसी को भी घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ashwin hails Janata Curfew, hopes it extends for more days
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: r ashwin hails janata curfew, रविचंद्रन अश्विन, ravichandran ashwin, janata curfew, coronavirus, r ashwin, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved