• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

संन्यास लेने के बाद ऐसा बोले भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा

नई दिल्ली। बाएं हाथ के अनुभवी भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 मुकाबले के साथ ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला गया यह मैच भारत 53 रन से जीतने में सफल रहा। हालांकि नेहरा को चार ओवर के स्पैल में एक भी विकेट नहीं मिला। नेहरा का करिअर करीब 18 साल रहा।

मैच के बाद भारतीय खिलाडिय़ों ने नेहरा को जोरदार विदाई दी। उन्होंने नेहरा के साथ पूरे मैदान पर चक्कर लगाया और खूब मस्ती की। कप्तान विराट कोहली और शिखर धवन ने उन्हें कंधों पर बैठा लिया। भावभिनी विदाई के बाद नेहरा ने अपनी भावनाएं व्यक्त कीं। नेहरा ने कमेंटेटर पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर से बात करते हुए कहा कि मुझे इन सबकी कमी महसूस होगी।

आपको इसी के लिए प्रशिक्षित किया जाता है। एक चीज जिसे अब निश्चित रूप से आराम मिलेगा वह है मेरा शरीर। मैंने इससे पहले कहा था कि मैं और कुछ साल खेल सकता हूं लेकिन संन्यास लेने के लिए इससे बेहतर वक्त नहीं हो सकता था। मैंने जब खेलना शुरू किया था तब से अब तक क्रिकेट बहुत बदल गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ashish Nehra reaction after his last international match against newzealand
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ashish nehra, last international match, newzealand, india, delhi, india vs newzealand, sanjay manjrekar, feroz shah kotla, nehra retirement, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved