• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इंडियन प्रीमियर लीग की इस टीम से जुड़े पूर्व तेज गेंदबाज नेहरा

बेंगलुरु। बाएं हाथ के पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र के लिए बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आसीबी) की कोचिंग टीम से जुड़ गए। नेहरा इस समय टीम के गेंदबाजी कोच हैं और अब वे नवनियुक्त कोच और सलाहकार गैरी कस्र्टन के साथ कोचिंग नेतृत्व टीम का हिस्सा होंगे।

नेहरा ने बेंगलुरु के कोच के रूप में चुने जाने के बाद कहा, मुझे पिछले सीजन में आरसीबी की कोचिंग टीम में शामिल होने का विशेषाधिकार मिला और टीम के बारे में बहुत उत्साहजनक महसूस हुआ। मैं इसके लिए टीम प्रबंधन का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं और आगामी सीजन के सफल होने को लेकर उत्साहित हूं। क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में खेलने वाले नेहरा दो बार क्रिकेट विश्व कप, दो बार एशिया कप और तीन बार आईसीसी चैंम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट में भारतीय टीम का हिस्सा रह चुके हैं।

आईपीएल में वे कई टीमों के लिए खेल चुके हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के चेयरमैन संजीव चुरीवाला ने कहा कि हम कोचिंग नेतृत्व टीम के हिस्से के रूप में नेहरा के टीम में शामिल होने से बहुत खुश हैं। वे और गैरी टीम को बेहतर प्रदर्शन देने में मदद करने के लिए कप्तान का सहयोग करेंगे।

महिला टी20 विश्व कप का ब्रांड एम्बेसेडर बना यह दिग्गज

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ashish Nehra joins new coaching leadership team of RCB
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ashish nehra, new coaching leadership team, rcb, royal challengers bangalore, ipl, indian premier league, gary kirsten, darren sammy, west indies, t20 world cup, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved