• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एशेज : एंडरसन बोले, भारत की तरह ऑस्ट्रेलिया में करेंगे वापसी

Ashes: Strike back like India did in Australia, England Anderson tells team-mates - Cricket News in Hindi

एडिलेड। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने गुरुवार से एडिलेड ओवल में शुरू होने वाले दूसरे एशेज टेस्ट से पहले अपनी टीम के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि जिस तरह से इस साल की शुरुआत में भारत ने ऑस्ट्रेलिया में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2-1 से जीतकर वापसी की थी, वैसे ही हम भी वापसी कर सकते हैं। ब्रिस्बेन टेस्ट में नौ विकेट से हारने के बाद इंग्लैंड पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 0-1 से पीछे है।

द टेलीग्राफ में एंडरसन ने बुधवार को लिखा, "यहां भारत 36 रन पर ऑलआउट हो गया था, लेकिन फिर भी उन्होंने बेहतरीन वापसी की थी और सीरीज में जीत हासिल की। इसलिए हम जानते हैं कि यह संभव है। हमें कड़ी मेहनत के साथ बल्ले से की गई गलतियों को सुधारने की जरूरत होगी।"

एंडरसन ने कहा, "हम जानते हैं कि हमने ब्रिस्बेन में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था और मैं केवल इतना कह सकता हूं कि इस बार चीजें अलग होंगी। हमारे पास संभावित रूप से विरोधी टीम की तुलना में बेहतर खिलाड़ी हैं, जिन्होंने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया की यात्रा की है। हम जानते हैं कि हम क्या हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। हर कोई टीम में अपनी भूमिका जानता है और हम जानते हैं कि ऑस्ट्रेलिया को हरा सकते हैं।"

39 वर्षीय खिलाड़ी ने पहला टेस्ट नहीं खेलने पर निराशा व्यक्त की।

उन्होंने आगे कहा, "पहला टेस्ट नहीं खेलना बहुत निराशाजनक था। जब मैंने पिच को देखा तो मैं गेंदबाजी के लिए उत्सुक था। ऐसे पिच पर एक सीमर के रूप में आप खेलना पसंद करेंगे। साथ ही स्टुअर्ट ब्रॉड भी खेलने के लिए बेताब थे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।"

एंडरसन ने कहा कि पिछले मैच की बात करके अब कोई फायदा नहीं है। क्योंकि ब्रॉड ने एडिलेड टेस्ट की तैयारी के लिए नेट्स में कड़ी मेहनत की। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ashes: Strike back like India did in Australia, England Anderson tells team-mates
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ashes, strike back like india did in australia, england, james anderson, border-gavaskar trophy 2, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved