• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शेन वार्न ने लियोन का मजाक उड़ाने पर इस अंग्रेज क्रिकेटर को लताड़ा

नई दिल्ली। एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर शेन वार्न ने ऑफ स्पिनर नाथन लियोन का मजाक उड़ाने के लिए इंग्लैंड के पूर्व विकेटकीपर मैट प्रायर को आड़े हाथों लिया है। मैच के चौथे दिन लियोन ने बेहद रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुके मैच में जैक लीच को रन आउट करने का मौका गंवा दिया था।

अगर लियोन उस रन आउट में सफल हो जाते तो मैच इंग्लैंड के बजाय ऑस्ट्रेलिया की झोली में होता, साथ ही एशेज सीरीज भी। प्रायर और लियोन का विवाद काफी पुराना रहा है। लियोन की बड़ी गलती के बाद प्रायर ने उनकी टांग खींचने का मौका नहीं छोड़ा और मखौल उड़ाती हुई इमोजी ट्वीट करते हुए लिखा कि नाथन लियोन आराम से सो।

इस पर वार्न ने प्रायर को लताड़ा और लिखा, एक्सक्यूज मी? लियोन ने आपके साथ हंसी-मजाक किया था, इसका मतलब यह नहीं है कि आप इस तरह का अपरिपक्व व्यवहार करें। बड़े होइए, इस तरह के मूर्खतापूर्ण कमेंट काफी हो गए। टेस्ट क्रिकेट और एशेज के एक बेहतरीन मैच का जश्न मनाइए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ashes Series 2019 : Shane Warne slams Matt Prior for mocking Nathan Lyon after Leeds loss
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ashes series 2019, shane warne, matt prior, nathan lyon, leeds test, third test, australia, england, australia vs england, chris adams, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved