• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पीटरसन ने कहा, टीम के लिए मजाक बनकर रह गए लीच क्योंकि...

लंदन। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने कहा है कि जैक लीच राष्ट्रीय टीम के लिए मजाक बन गए हैं क्योंकि वे टीम के मुख्य स्पिन गेंदबाज के तौर पर पूरी तरह से विफल रहे हैं। एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट में लीच ने बेन स्टोक्स का साथ दिया था और आखिरी विकेट के लिए अच्छी साझेदारी की थी।

इस साझेदारी में हालांकि लीच ने सिर्फ एक रन बनाया था लेकिन उन्होंने विकेट पर खड़े रहकर स्टोक्स का साथ दिया था। पीटरसन ने ऑनलाइन बुकमेकर बेटवे पर लिखा, मुझे यह बात परेशान कर रही है कि जिस खिलाड़ी को इंग्लैंड को मैच जिताना चाहिए था वो मजाक बन गया है।

आप स्टैंड में लोगों को देख सकते हैं जो उनको लेकर मजाक बना रहे हैं, मास्क पहन रहे हैं, नकली चश्मे लगा रहे हैं। कमेंटेटर्स उनके स्पेकसेवर्स के साथ करार की बात कर रहे हैं। पीटरसन ने लिखा, इंग्लैंड एशेज सीरीज हार रही है और उन्होंने तीन मैचों में अभी तक सिर्फ आठ विकेट लिए हैं। अभी तक वे किसी को परेशान नहीं कर पाए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ashes Series 2019 : Kevin Pietersen criticizes Jack Leech
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ashes series 2019, kevin pietersen, jack leech, kp, ashes series, jason roy, australia, england, australia vs england, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved