• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Ashes Series 2019 : बैनक्रॉफ्ट ने वापसी के लिए ली इससे प्रेरणा

साउथम्पटन। सैंडपेपर विवाद में मुख्य अभियुक्त की भूमिका में रहे दाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज कैमरून बैनक्रॉफ्ट (Cameron Bancroft) को एक अगस्त से शुरू हो रही एशेज सीरीज (Ashes Series 2019) के लिए ऑस्ट्रेलिया (Australia) की 17 सदस्यीय टीम में चुना गया है। बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद बैनक्रॉफ्ट को नौ महीनों के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया था और अब वे एशेज में वापसी करेंगे।

इस बल्लेबाज ने कहा है कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट कैप बैगी ग्रीन से प्रेरणा ली है। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने बैनक्रॉफ्ट के हवाले से लिखा कि मुझे लगता है कि क्रिकेट के बारे में गंभीर होना अहम है, लेकिन मुझे साथ ही लगता है कि इस बात को मानना भी जरूरी है कि यह सिर्फ खेल है।

उन्होंने कहा कि पिछले साल मैंने जो एक बात सीखी है वो है कि आपको अपने आपसे सच्चा रहना पड़ेगा। बैनक्रॉफ्ट ने इंग्लैंड के खिलाफ 2017 में टेस्ट पदार्पण किया था और उस समय ब्रिस्बेन में पूर्व कंगारू ओपनर ज्यॉफ मार्श से टेस्ट कैप ली थी। बैनक्रॉफ्ट ने कहा कि उन्होंने उसी कैप से प्रेरणा ले वापसी का रास्ता तय किया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ashes Series 2019 : Cameron Bancroft took inspiration from baggy green cap
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ashes series 2019, cameron bancroft, baggy green cap, australia, kangaroo team, england, australia vs england, ball tampering, steven smith, david warner, एशेज सीरीज 2019, कैमरन बैनक्रॉफ्ट, बैगी ग्रीन कैप, ऑस्ट्रेलिया, कंगारू टीम, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड, बॉल टैम्परिंग, स्टीवन स्मिथ, डेविड वार्नर, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved