• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एशेज सीरीज : तीसरे टेस्ट में खेलने के बारे में ऐसा बोले स्टीवन स्मिथ

लंदन। लॉड्र्स टेस्ट के दौरान कान के नीचे गर्दन पर गेंद लगने के कारण चोटिल हुए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ को उम्मीद है कि वे गुरुवार से हेडिंग्ले में शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट मैच में वापसी कर सकेंगे। स्मिथ को एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के दौरान इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की गेंद लग गई थी।

वे दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने नहीं आ सके थे और आईसीसी के नए नियमों के हिसाब से उनके स्थान पर मार्नस लाबुश्साने मैदान पर उतरे थे। वेबसाइट ईएएसपीएनक्रिकइंफो ने स्मिथ के हवाले से लिखा है कि दो टेस्ट मैचों के बीच समय कम है। मुझे पांच-छह दिन तक परखा जाएगा।

हर दिन, कई बार देखा जाएगा कि मैं किस तरह का महसूस कर रहा हूं और क्या प्रगति हो रही है। मुझे उम्मीद है कि मैं तीसरे टेस्ट मैच के दौरान उपलब्ध रहूंगा। यह निश्चित तौर पर मेडिकल स्टाफ के ऊपर निर्भर है। हमारी इस मसले पर बात होगी। मैं खेलने से पहले 100 फीसदी फिट होना चाहता हूं। स्मिथ ने पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई थी। उन्होंने मैच की दोनों पारियों में शतक जमाए थे।

दूसरे टेस्ट मैच में भी वे टीम को बुरी स्थिति से निकाल ले गए थे और इंग्लैंड को बड़ी बढ़त लेने से रोक दिया था। उन्होंने कहा, मैं कुछ दिन अभ्यास करूंगा और तेज गेंदबाजों का सामना करूंगा ताकि मेरी प्रतिक्रिया के बारे में पता चल सके। कुछ टेस्ट हैं जो मुझे पास करने होंगे। अब समय ही बताएगा।

एमसीसी के मानद आजीवन सदस्य बने जॉनसन

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ashes Series : Steven Smith reaction about third test against england
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ashes series, steven smith, third test, england, australia, england vs australia, jofra archer, mitchell johnson, एशेज सीरीज़, स्टीवन स्मिथ, तीसरा टेस्ट, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया, जोफ्रा आर्चर, मिचेल जॉनसन, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved