• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पेन के गेंदबाजी करने के निर्णय पर सहायक कोच पोंटिंग ने दी यह रिएक्शन

लंदन। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने कहा कि वे इंग्लैंड के खिलाफ यहां द ओवल मैदान पर जारी एशेज सीरीज के आखिरी टेस्ट में कप्तान टिम पेन के गेंदबाजी के फैसले को देखकर चौंक गए थे। हालांकि मैच का नतीजा ही यह तय करेगा कि पेन सही थे या गलत। क्रिकेट डॉट कॉम डॉय एयू ने पोंटिंग के हवाले से बताया कि मैं मैच खत्म होने तक ज्यादा अनुमान नहीं लगाता क्योंकि नतीजा ही बताएगा कि उनका निर्णय सही था या गलत।

पोंटिंग ने कहा कि यह हमेशा मैच के नतीजे पर निर्भर करता है। ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को पहले दिन बल्लेबाजी करने का न्योता दिया और मेजबान टीम ने लंच तक केवल एक विकेट खोकर 103 रन बनाए। हालांकि दिन का खेल समाप्त होने तक मेजबान टीम ने 271 रनों पर आठ विकेट खो दिए और शुक्रवार को 294 रनों पर सिमट गई।

पोंटिंग ने कहा कि मुझे यकीन है कि पेन ने राहत की सांस ली होगी क्योंकि लंच तक इंग्लैंड बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहा था। रूट और बन्र्स ने करीब 80 रनों की साझेदारी कर ली थी और विकेट भी फ्लैट हो गया था। उनका निर्णय हिम्मत भरा था, लेकिन एक कप्तान के रूप में आपको यह चीजें करनी होती है और ऐसे बड़े निर्णय लेने होते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ashes Series : Ricky Ponting reaction about Tim Paine decision in fifth test
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ashes series, ricky ponting, tim paine, fifth test, wicketkeeper tim paine, captain tim paine, australia, england, australia vs england, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved