• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘तेज गेंदबाज जोफरा आर्चर पर ज्यादा दबाव नहीं डालना चाहिए’

लंदन। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सहायक कोच पॉल कोलिंगवुड (Paul Collingwood) का मानना है कि कप्तान जोए रूट और उनकी टीम को तेज गेंदबाज जोफरा आर्चर (Jofra Archer) पर ज्यादा दबाव नहीं डालना चाहिए और न ही उन पर ज्यादा भरोसा करना चाहिए। इंग्लैंड को पहले एशेज टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 251 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

आर्चर उस मैच में अंतिम एकादश में नहीं थे लेकिन अब जेम्स एंडरसन के दूसरे टेस्ट से बाहर होने के बाद आर्चर को टेस्ट में पदार्पण करने का मौका मिलेगा। बीबीसी ने कोलिंगवुड के हवाले से कहा, हम यह नहीं कह सकते कि जोफरा, आप ऑस्ट्रेलिया द्वारा पूछे जा रहे सभी सवालों के जवाब देने के लिए आ रहे हैं। उन्होंने कहा, आर्चर टीम से जुडऩे जा रहे हैं जोकि हमारे पास यहां पहले से ही हैं।

हमें एक बहुत अच्छा तेज गेंदबाज मिला है और वह हमें अलग विकल्प देते हैं। अपनी कप्तानी में वर्ष 2010 में इंग्लैंड को टी20 का विश्व चैम्पियन बना चुके पूर्व कप्तान ने कहा, उनके पास आत्मविश्वास है और वे एक्स-फैक्टर है। लेकिन मैं नहीं चाहता कि टीम आने वाले युवा खिलाड़ी पर भरोसा करें और उनसे ऑस्ट्रेलियाई टीम को हराने की उम्मीद करें।

दूसरा टेस्ट : ऑस्ट्रेलिया ने पैटिनसन की छुट्टी कर इन्हें किया शामिल

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ashes Series : Paul Collingwood reaction about Jofra Archer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ashes series, paul collingwood, jofra archer, collingwood archer, australia, england, england vs australia, james pattinson, एशेज सीरीज, पॉल कॉलिंगवुड, जोफ्रा आर्चर, कोलिंगवुड आर्चर, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया, जेम्स पैटिंसन, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved