• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एशेज सीरीज : मलान व बेयरस्टॉ ने इंग्लैंड को संकट से उबारा

पर्थ। टेस्ट में अपना पहला शतक लगाने वाले मध्यमक्रम के बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड मलान (नाबाद 110) और विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टॉ (नाबाद 75) ने इंग्लैंड को वाका मैदान पर गुरुवार को शुरू हुए एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन टीम को खराब स्थिति से बाहर निकालते हुए अच्छी स्थिति में ला दिया है। एक समय 131 के कुल स्कोर पर चार विकेट खोने वाली इंग्लैंड की टीम ने पहले दिन का अंत चार विकेट के नुकसान पर 305 रनों के साथ किया।

दिन का खेल खत्म होने तक मलान और बेयरस्टॉ के बीच पांचवें विकेट के लिए 174 रनों की साझेदारी हो चुकी है। मलान ने अभी तक की अपनी पारी में 174 गेंदें खेलीं हैं और 14 चौकों के साथ एक छक्का लगाया है। बेयरस्टॉ ने अभी तक 149 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौके लगाए हैं।

टॉस जीतकर इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने बल्लेबाजी का फैसला किया। अपना 150वां टेस्ट मैच खेल रहे इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज एलेस्टर कुक (7) एक बार फिर नाकाम रहे। वे 26 के कुल स्कोर पर मिशेल स्टार्क की गेंद पर पगबाधा करार दे दिए गए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ashes Series : David Malan and Jonny Bairstow took charge for england
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ashes series, david malan, jonny bairstow, england, australia, england vs australia, joe root, mitchell starc, alastair cook, steven smith, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved