• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

स्टोक्स से जब पूछा गया कि क्या यह जीत विश्व कप जीत से बड़ी है, तो...

हेडिंग्ले। हेडिंग्ले मैदान पर नाबाद 135 रनों की पारी खेल ऑस्ट्रेलिया के जबड़े से जीत छीन इंग्लैंड को देने वाले हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने कहा है कि एशेज बचाने वाला शतक लगाना उनके लिए विशेष एहसास है। इस मैच को जीत इंग्लैंड ने एशेज सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। स्टोक्स ने इंग्लैंड को एक विकेट से अहम जीत दिला उसकी एशेज जीतने की उम्मीदों को बरकरार रखा है।

पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को जीत मिली थी तो वहीं दूसरा मैच ड्रॉ रहा था। तीसरे मैच में भी ऑस्ट्रेलिया जीत की दहलीज पर खड़ी थी लेकिन स्टोक्स ने उसे हार की तरफ मोड़ इंग्लैंड को अभी भी सीरीज में बनाए रखा है। बीबीसी ने स्टोक्स के हवाले से लिखा है कि विकेट पर अंत तक खड़े रहना और एशेज जीतने की उम्मीदों को जिंदा रखना, यह खास एहसास है।

इस तरह के पल बहुत कम आते हैं। इंग्लैंड का जब नौवां विकेट गिरा तब मेजबान टीम को जीतने के लिए 73 रन चाहिए थे और स्टोक्स 61 रन बनाकर खेल रहे थे। यहां से जैक लीच के साथ मिलकर स्टोक्स ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की खबर लेनी शुरू की और अपनी टीम को जीत दिलाई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ashes Series : Ben Stokes reaction about win in third test and world cup
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ashes series, ben stokes, third test, world cup, australia, england, england vs australia, all rounder ben stokes, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved