• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पिता सचिन तेंदुलकर की जैसे अर्जुन भी भारत के लिए डेब्यू मैच में...

कोलंबो। यहां भारत और श्रीलंका की अंडर-19 टीमों के बीच पहला चार दिवसीय यूथ टेस्ट खेला जा रहा है। इसमें भारतीय टीम ने जीत की तरफ कदम बढ़ा दिए हैं। श्रीलंका को पहली पारी में 244 रन पर ढेर करने के बाद भारत ने अपनी पहली पारी में 589 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।

जवाब में श्रीलंका ने आज गुरुवार को टेस्ट के तीसरे दिन दूसरी पारी में 60 ओवर में 177 रन की कीमत पर तीन विकेट खो दिए थे। श्रीलंका को अब भी पारी की हार से बचने के लिए 168 रन और चाहिए, जबकि उसके सात विकेट बचे हैं। निशान मदुस्का (104) ने शतक जमाया। नुवानिदु फर्नाडो 19 और प्रसिंदू सूर्यबांद्रा 20 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

श्रीलंका के तीनों विकेट मोहित जांगड़ा ने लिए। आज सुबह भारत ने अपनी पारी 473/5 रन से आगे बढ़ाई। टीम ने 116 रन और जोडक़र शेष पांच विकेट खो दिए। आयुष बदोनी 205 गेंदों पर 19 चौकों व चार छक्कों की मदद से 185 रन पर नाबाद लौटे। हालांकि फैंस सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन की बल्लेबाजी को लेकर ज्यादा उत्सुक थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Arjun out on 0 run like his father Sachin Tendulkar in debut match for india
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arjun tendulkar, 0 run, father sachin tendulkar, debut match, india, sachin arjun, india under 19 team, india vs sri lanka, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved