• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, पांड्या को आराम

नई दिल्ली। आलराउंडर हार्दिक पांड्या को श्रीलंका के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में आराम दिया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पदार्पण करने वाले पांड्या का नाम इस टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों के लिए पहले भारतीय टीम में शामिल किया गया था।

बीसीसीआई ने बयान में कहा, वरिष्ठ चयन समिति ने भारतीय टीम प्रबंधन से परामर्श किया और श्रीलंका के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए हरफनमौला खिलाड़ी पांड्या को आराम देने का फैसला किया। उन्हें इससे पहले इस सीरीज में पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम में शामिल किया गया था।

बोर्ड ने कहा, हाल के समय में पांड्या पर काम के भार को देखते हुए और उनको किसी बड़ी चोट की संभावनाओं से बचाने के लिए यह निर्णय लिया गया। पांड्या फिट होने के लिए बेंगलुरु की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में कुछ समय गुजारेंगे। भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच 16 नवंबर से कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारतीय टीम (पहले दो टेस्ट मैचों के लिए)


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Announce Team India for Test series against Sri Lanka, Pandya rest
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hardik pandya, test series against sri lanka, bcci, virat kohli, kl rahul, m vijay, shikhar dhawan, cheteshwar pujara, ajinkya rahane, rohit sharma, ravindra jadeja, kuldeep yadav, mohammed shami, umesh yadav, bhuvaneshwar kumar, ishant sharma, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved