• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

न्यूजीलैंड ए के खिलाफ शुबमन की जगह बावने इंडिया ए टीम में

मुंबई। न्यूजीलैंड ए के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में शतकीय पारी खेलने वाले महाराष्ट्र के बल्लेबाज अंकित बावने आगामी वनडे सीरीज के पहले तीन मैचों में भी न्यूजीलैंड ए के खिलाफ खेलते नजर आएंगे। उन्हें मंगलवार को चोटिल खिलाड़ी शुबमन गिल के स्थान पर टीम में शामिल किया गया है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक बयान में कहा है, बावने अब न्यूजीलैंड ए के खिलाफ खेली जाने वाली पांच वनडे मैचों की सीरीज के पहले तीन मैच में भी इंडिया ए का हिस्सा होंगे। उन्हें इससे पहले सिर्फ आखिरी के दो वनडे मैचों में टीम में चुना गया था। बयान में कहा गया है कि अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने आखिरी के दो वनडे मैचों के लिए दीपक हुड्डा को टीम में जगह दी है।

बीसीसीआई ने साथ ही कहा है कि बोर्ड ने गलती से दीपक चाहर का नाम बोर्ड अध्यक्ष एकादश की टीम में शामिल कर दिया था जबकि उनकी जगह राहुल चहर का नाम आना चाहिए था। राहुल भारत दौरे पर आ रही न्यूजीलैंड की सीनियर टीम की वनडे सीरीज से पहले होने वाले अभ्यास मैच में बोर्ड अध्यक्ष एकादश के सदस्य होंगे। राहुल, दीपक के चचेरे भाई हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ankit Bawne replaces Shubman Gill in india a team for odi against newzealand a
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ankit bawne, replace, shubman gill, india a team, odi, newzealand a, india a vs new zealand a, bcci, selection committee, coach rahul dravid, deepak hooda, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved