• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

BCCI के नए अध्यक्ष गांगुली को लेकर पूछे गए सवाल पर बोले कुंबले

नई दिल्ली। हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशन नियुक्त किए गए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और कोच अनिल कुंबले का ध्यान लीग के आगामी सीजन में टीम को हर विभाग में मजबूत बनाना और प्रदर्शन में निरंतरता लाने पर होगा ताकि टीम वो कर सके जो बीते 12 सीजन में नहीं कर पाई। पंजाब ने आईपीएल में अभी एक भी बार खिताब नहीं जीता है।

वह 2014 में लीग के फाइनल में पहुंची थी, लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स से हार गई थी। पंजाब ने इस साल माइक हेसन को हटा कुंबले को टीम की जिम्मेदारी सौंपी है और कुंबले की कोशिश होगी कि वे टीम के खिताबी सूखे को खत्म करें। पंजाब ने बुधवार को टीम के प्रायोजक ईबिक्सकैश कंपनी के साथ मिलकर टीम की जर्सी लांच की।

कार्यक्रम से इतर कुंबले ने आगामी सीजन को लेकर टीम के बारे में आईएएनएस से बात की। कुंबले से हालांकि जब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के नए अध्यक्ष सौरव गांगुली को लेकर प्रतिक्रिया देने को कहा गया तो उन्होंने कहा, हम इस पर बाद में बात करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Anil Kumble reaction about BCCI new president Sourav Ganguly
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anil kumble, bcci, sourav ganguly, kings eleven punjab, ravichandran ashwin, ipl, indian premier league, kumble birth day, kumble 49 years old, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved