• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

कुंबले ने इन तीन को बताया भविष्य की रणनीति का हिस्सा

पुणे। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली चार मैच की टेस्ट सीरीज की तैयारियों में जुटी हुई है। पहला टेस्ट गुरुवार (23 फरवरी) से पुणे में खेला जाएगा। इस बीच टीम इंडिया के मुख्य कोच पूर्व लेग स्पिनर अनिल कुंबले ने कहा कि राजस्थान के तेज गेंदबाज अनिकेत चौधरी और नाथू सिंह के साथ-साथ केरल के बासिल थंपी टीम की भविष्य की रणनीति का हिस्सा हैं।

कुंबले ने कहा है कि इन खिलाडिय़ों में प्रतिभा है और इसी कारण इन खिलाडिय़ों पर देश का भविष्य निर्भर करता है। कुंबले ने कहा कि हमारे पास अनिकेत चौधरी, थंपी, नाथू सिंह हैं जो हमारी भविष्य की रणनीति का हिस्सा हैं।

न्यूजीलैंड दौरे से पहले जयंत यादव, कुलदीप यादव हमारे संयोजन का हिस्सा थे जिन्होंने हमें टेस्ट के लिए तैयारी करने में मदद की। उन्होंने कहा कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका नहीं मिला। मुझे घरेलू गेंदबाजों के साथ काम करने का मौका नहीं मिलता है इसलिए मैं उनके साथ टेस्ट मैच से पहले समय बिताता हूं।

[# ये 9 स्टार फुटबॉलर हैं इन लक्जरी कारों के दीवाने]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Aniket Choudhary, Nathu Singh and Basil Thampi are part of our future strategy : Anil Kumble
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aniket choudhary, nathu singh, basil thampi, future strategy, anil kumble, team india, coach, india vs australia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved