• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एंडरसन को दूसरे टेस्ट में दिया जा सकता है आराम, कोच ने दिए संकेत

Anderson can be given rest in second test, coach gave hints - Cricket News in Hindi

चेन्नई| भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में उम्दा प्रदर्शन करने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को दूसरे टेस्ट में आराम दिया जा सकता है। टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने इसके संकेत दिए हैं। एंडरसन ने भारत के खिलाफ यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले के पांचवें दिन दूसरी पारी में तीन विकेट लिए थे और इंग्लैंड की जीत की पटकथा लिखी थी। एंडरसन ने पहली पारी में भी दो विकेट लिए थे। लेकिन इंग्लैंड के कोच सिल्वरवुड ने संकेत दिए हैं कि टीम की नियमित बदलाव नीति के कारण एंडरसन को दूसरे टेस्ट में आराम दिया जा सकता है।

सिल्वरवुड ने मीडिया से कहा, "मैं विजेता टीम को बदलने के अनिच्छुक नहीं हूं, अगर यह टीम और खिलाड़ियों के लिए सबसे अच्छा है। हां, एंडरसन ने पहले टेस्ट मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन किया लेकिन हमें इंतजार कर देखना होगा कि आगे क्या होता है।"

उन्होंने कहा, "मैं इस बारे में विचार कर रहा हूं को स्टुअर्ट ब्रॉड और एंडरसन को साथ में खेलाया जा सकता है या नहीं। दोनों गेंदबाज अच्छी फॉर्म में हैं लेकिन हमें मौजूदा स्थिति में देखना होगा कि क्या किया जा सकता है। हमारे पास टीम में कई गेंदबाज हैं, जिन्हें हम किसी भी मैच में उतार सकते हैं। मैं भाग्यशाली हूं कि टीम में इतने बेहतरीन कौशल वाले खिलाड़ी मौजूद हैं।"

ऑलराउंडर मोईन अली को खेलाने पर सिल्वरवुड ने कहा, "सभी चीजों पर विचार किया जा रहा है। अगर हमें लगता है कि अली की जरुरत है तो हमारे पास नियमित बदलाव का विकल्प उपलब्ध है। अली अपनी क्षमता के अनुरुप कठिन मेहनत कर रहे हैं।"

इंग्लैंड ने भारत को पहले मैच में 227 रनों से हराकर चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बनायी है। दोनों टीमों के बीच दूसरा मुकाबला भी चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में 13 फरवरी से खेला जाएगा।

-- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Anderson can be given rest in second test, coach gave hints
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anderson, given rest, second test, coach, hints, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved