• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दूसरे एशेज टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम में एंडरसन और ब्रॉड की होगी वापसी

Anderson, Broad could return for second Ashes Test - Cricket News in Hindi

एडिलेड। एशेज सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 16 दिसंबर से एडिलेड में खेला जाना है। ये डे-नाइट टेस्ट होगा, जो पिंक बॉल से खेला जाएगा। इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा कि एंडरसन और ब्रॉड टेस्ट में टीम का हिस्सा होंगे। रविवार शाम सिल्वरवुड ने कहा, "दोनों खिलाड़ी दूसरे टेस्ट में खेलेंगे। जिमी एंडरसन अब फिट हैं और स्टुअर्ट (ब्रॉड) दूसरा टेस्ट खेलने के लिए तैयार हैं। लेकिन मैंने किसी को नहीं बताया कि वे अभी टीम का हिस्सा रहने वाले हैं।"

इससे पहले ब्रिसबेन में खेले पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 9 विकेट से हराते हुए 5 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। हालांकि, इंग्लैंड के पेस अटैक जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल रहे थे।

कोच सिल्वरवुड ने मेट्रो डॉट को डॉट यूके के हवाले से कहा, "इन दोनों गेंदबाजों ने पिंक बॉल से अभ्यास शुरू कर दिया है, दोनों ही गेंदबाज अनुभवी हैं और इन्हें पता है कि अपना काम कैसे करना है।"

पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट में इंग्लैंड तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन, क्रिस वोक्स, मार्क वुड, बेन स्टोक्स और स्पिनर जैक लीच के साथ मैदान में उतरा था, जबकि तेज गेंदबाज कुछ हद तक किफायती थे। 30 वर्षीय बाएं हाथ के स्पिनर लीच ने 13 ओवर में लगभग आठ की इकॉनमी रेट से 102 रन दिए थे। उन्होंने कहा "जिमी और ब्रॉड दोनों फिट हैं और दूसरे टेस्ट में खेलेंगे। उन दोनों ने पिंक बॉल से अभ्यास भी शुरू कर दिया है। दोनों अच्छे गेंदबाज हैं।"

ब्रिसबेन में पहला टेस्ट गंवाने के बाद इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने सीरीज में वापसी की उम्मीद की है। मुमकिन है कि उनकी वो उम्मीद एंडरसन और ब्रॉड के जरिए पूरी हो सके। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Anderson, Broad could return for second Ashes Test
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chris silverwood, ashes test, james anderson, stuart broad, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved