• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सबा करीम ने केविन पीटरसन को दिया निमंत्रण, तो ये हुए नाखुश

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी वार्षिक एमएके पटौदी स्मृति लेक्चर देने के लिए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन को आमंत्रित किए जाने के बोर्ड के महाप्रबंधक (क्रिकेट ऑपरेशन्स) सबा करीम के फैसले से नाखुश हैं। पीटरसन फिलहाल आईपीएल-11 में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे हैं।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार चौधरी ने लिखा है, इस सिलसिले में किए गए तमाम ईमेल में से आखिरी ईमेल में महाप्रबंधक की खुशी को देखकर मैं यह सोचने पर मजबूर हो गया कि यह एमएके पटौदी स्मृति व्याख्यान है या सर लेन हटन लेक्चर या फिर सर फ्रैंक वूली स्मृति लेक्चर है!

ईएसपीएनक्रिकइंफो का कहना है कि इस मामले में 10 मई से शुरू हुई चर्चाओं का ब्योरा उसके पास मौजूद है। इसमें करीम, बीसीसीआई के अधिकारियों और बोर्ड के कामकाज को देखने के लिए सर्वोच्च न्यायालय द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति (सीओए) के बीच पटौदी स्मृति व्याख्यान के लिए वक्ताओं के चयन को लेकर विस्तार से चर्चा हुई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amitabh Choudhary left displeased following Kevin Pietersen invite for Tiger Pataudi Memorial Lecture
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bcci acting secretary, kevin pietersen, tiger pataudi memorial lecture, amitabh choudhary, bcci, saba karim, coa, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved