• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अंबाति रायुडू ने खोला राज, ये है फिर से मैदान पर लौटने की वजह

नई दिल्ली। दाएं हाथ के मध्य क्रम के बल्लेबाज अंबाति रायुडू ने आईसीसी विश्वकप टीम से नजरअंदाज किए जाने के बाद पिछले महीने अचानक क्रिकेट के हर फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी। हालांकि उन्होंने यह फैसला वापस ले लिया है। इस पर रायुडू ने सफाई देते हुए कहा है कि संन्यास का निर्णय वापस लेने का मतलब यू-टर्न लेना नहीं है।

उन्हें संन्यास का फैसला लेने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा था। रायुडू ने शुक्रवार को हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (एचसीए) को पत्र लिखकर कहा था कि वे हैदराबाद के लिए दोबारा खेलना चाहते हैं। इससे पहले उन्होंने आईपीएल-13 में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ खेलने की भी इच्छा जाहिर की थी।

रायुडू ने यू-टर्न के मुद्दे पर कहा कि मैंने कनाडा और अन्य देशों में टी20 लीग में खेलने के लुभावने प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। मैंने अपने फैंस के लिए संन्यास का फैसला वापस लिया है। इसका मतलब यू-टर्न लेना नहीं है। मुझे भरोसा है कि मेरे अंदर अभी काफी क्रिकेट बाकी है। मेरे लिए पहली प्राथमिकता हैदराबाद के लिए बेहतर बल्लेबाजी कर ज्यादा से ज्यादा रन बनाने की है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ambati Rayudu tells the reason behind retirement withdraw decision
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ambati rayudu, retirement decision, rayudu decision, ipl, chennai super kings, icc world cup 2019, hyderabad, rishabh pant, mayank agarwal, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved